चोरी करने के बाद दुकान में बदमाशों ने किया डांस, सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद

उदयपुर। चोरी के बाद चोरों के डांस करने का वीडियो यहां वायरल हो रहा है। मामला उदयपुर जिले के खेरवाड़ा कस्बे का है, जहां चोरों ने ड्राई फ्रूट्स की दुकान में सेंधमारी की और बाद में सभी नृत्य करने लगे। चोर दुकान से लाखों रुपए कीमत के ड्राई फ्रूट्स तथा गल्ले में रखी नकदी चुराकर ले गए।

घटना शनिवार रात की है लेकिन इसका पता सोमवार सुबह उस समय लगा जब दुकान मालिक ने दुकान खोली। उसने दुकान का सामान बिखरा देखा और ड्राई फ्रूट्स के अलावा गल्ले से नकदी गायब थी। इसकी सूचना पुलिस को दी तो दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जिसमें पता चला कि चोरों ने दुकान में खिड़की के रास्ते चोरी की। उन्होंने खिड़की उखाड़ ली थी।

पुलिस के मुताबिक खेरवाड़ा कस्बे के राणी छाणी मार्ग पर मोक्ष धाम के सामने एमएम एजेंसी किराना दुकान में यह वारदात हुई। चोरों ने दुकान में बिक्री के लिए रखे गए काजू, बादाम के अलावा सिगरेट, गुटखा, तंबाकू के सैकड़ों पैकेट्स पार कर लिया। जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। इसके अलावा चोर गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखी हजारों की नकदी भी चुरा ले गए।

सीसीटीवी फुटेज में दो चोर मुंह पर रूमाल बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं। वह रात लगभग डेढ़ बजे दुकान में घुसे 15-20 मिनट के उन्होंने चोरी का सामान आसानी से कट्टों में भरा तथा बाद में मस्ती से डांस भी किया। सीसीटीवी फुटेज में उनका डांस साफ नजर आ रहा है। दुकान मालिक मनोज शाह ने घटना को लेकर चोरी का मामला दर्ज कराया है। कस्बे के लोगों तथा दुकानदारों से पुलिस से शिकायत की है कि पिछले दिनों से कस्बे में चोरी की वारदातें बढ़ी हैं। उन्होंने कस्बे में गश्ती व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है।