घोर कलयुग: मां ने पढ़ाई के लिए डाटा तो बेटी में गला घोटकर उतारा मौत के घाट

नवी मुंबई में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक 15 साल की लड़की ने अपनी मां की हत्या कर दी। दरअसल मां-बेटी के बीच पढ़ाई को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद 15 साल की बेटी ने कराटे बेल्ट से कथित तौर पर अपनी मां का गला दबाकर मर्डर कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाद में लड़की ने इसे आकस्मिक मौत का मामला बताने की कोशिश की थी।

यह घटना 30 जुलाई को नवी मुंबई के ऐरोली इलाके की है। रबाले पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया कि लड़की और उसकी 40 वर्षीय मां के बीच अक्सर झगड़ा होता था क्योंकि महिला चाहती थी कि उसकी बेटी मेडिकल का कोर्स करे, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

अधिकारी ने बताया कि 30 जुलाई को लड़की ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी मां गिरकर मर गई। उन्होंने कहा कि शव को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया और रिपोर्ट से पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पूछताछ के दौरान किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां से लड़ाई के बाद कराटे बेल्ट से गला घोंट दिया था। उन्होंने कहा कि लड़की को सोमवार को हिरासत में लिया गया था और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था।