घिनापे की हदः पति पिलाता था शराब, ससुर कपडे उतारकर पूरी रात करता था…

चरखी दादरी। हरियाणा के जिला दादरी में एक गांव निवासी एक विवाहिता द्वारा अपने ससुर व पति पर अप्राकृतिक यौन शोषण व बलात्कार करने का आरोप लगाये जाने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पति को बताया तो उसके साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। विवाहिता ने पति, सास आदि पर जबरन शराब पिलाने सहित कई आरोप लगाए और कुछ वीडियो पुलिस को उपलब्ध करवाई हैं।

बता दें कि चंडीगढ की रहने वाली महिला की करीब एक वर्ष पूर्व जिले के एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा उसे जबरन शराब पिलाकर प्रताड़ित किया जाने लगा. हद तो उस समय हो गई जब ससुर ने उसके साथ बलात्कार करना शुरु कर दिया। ससुर द्वारा लगातार उसके साथ ज्यादती की तो विवाहिता ने अपने मोबाइल में वीडियो बना ली।

विवाहिता का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके साथ गलत काम किया है और पति व सास उसे जबरन शराब पिलाकर टार्चर करते और किसी अन्य के साथ संबंध बनवाते थे. कपड़े उतारकर वीडियो बनाकर वायरल कर ब्लैकमैल भी करते थे. विवाहिता ने बताया कि ससुर द्वारा की गई हरकत उसने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जब ससुर की हरकत के बारे में उसने पति को बताया तो उसके साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया।

Special for You