गोली मार दो, फांसी पर चढ़ा दो… कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा, भड़का बुजुर्ग, वीडियो वायरल

इंदौर: एमपी के कई जिलों में लोग कोरोना की दूसरी डोज लेने से कतरा रहे हैं। सीहोर में टीकाकरण के लिए गई टीम पर लोगों ने पथराव किया है। वहीं, इंदौर में एक बुजुर्ग ने (Indore Old Man Viral Video)टीकाकरण टीम के सामने खूब ड्रामा किया है। साथ ही कहा कि आप चाहे फांसी पर चढ़ा दो या गोली मार दो, मैं टीका नहीं लगवाऊंगा। स्वास्थ्यकर्मियों ने इसका वीडियो बना लिया है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह पूरा मामला इंदौर के रालामंडल इलाके का है। दरअसल, रालामंडल इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना का टीका लगाने के लिए पहुंची थी। यहां एक बुजुर्ग से जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना का टीका लगवाने की बात कही तो बुजुर्ग ने टीका लगवाने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। बुजुर्ग ने कहा कि चाहे गोली मार दो या फांसी पर चढ़ा दो लेकिन टीका नहीं लगवाऊंगा।

बुजुर्ग ने इसके पीछे की वजह भी बताई। बुजुर्ग ने बताया कि जब पहला टीका उनकी पत्नी को लगा था तो पत्नी बीमार पड़ गई और 15 दिन तक बिस्तर से नहीं उठ सकी थी। अगर दोबारा टीका लगवाने पर उसे कुछ हो गया तो फिर रोटी कौन देगा। बुजुर्ग ने साफ तौर पर कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए टीका नहीं लगाऊंगा।

वहीं, बुजुर्ग का वीडियो भी वहां मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्वास्थ्यकर्मी बुजुर्ग से कहते हैं कि आपको सरकार टीका लगवाएगी। अभी आप लगवा लो। इस दौरान बुजुर्ग शख्स ने गाली गलौज भी की है। साथ ही वह कह रहे है कि सरकार आ जाएगी, इसके बाद भी मैं टीका नहीं लगवाऊंगा।