’गहना को छुड़वाने के लिए 8 लाख चाहिए, शिमला चला जाऊं’ ऐसे खुली राज कुंद्रा की पोल

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मुंबई क्राइम ब्रांच से कुंद्रा लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं कि ब्रिटेन में रजिस्टर्ड केनरिन कंपनी से उनका कोई लेना-देना है। कुंद्रा का दावा है कि केनरिन कंपनी के डायरेक्टर उनके रिश्तेदार प्रदीप बख्शी हैं। लेकिन कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जब मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके वॉट्सऐप चैट का विश्लेषण किया तो किसी से बिजनेस डील करते वक्त राज कुंद्रा ने माना कि केनरिन कंपनी में वह पार्टनर हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

‘केनरिन कंपनी से अपलोड होते थे पॉर्न वीडियो’
मुंबई क्राइम ब्रांच के आरोपों के मुताबिक केनरिन वह कंपनी है, जहां से पॉर्न वीडियो अपलोड किए जाते थे। ये वीडियो मुंबई स्थित राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज कंपनी से लंदन भेजे जाते थे। वियान इंडस्ट्रीज की एक डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी भी थीं, जिन्होंने पिछले साल इस कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था। शुक्रवार को जब क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा की मौजूदगी में शिल्पा से उनके जुहू स्थित घर पर छह घंटे से ज्यादा पूछताछ की तो यह सवाल भी पूछा कि उन्होंने वियान कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा क्यों दिया। शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

गहना की गिरफ्तारी से खुलता चला गया केस
बता दें कि राज कुंद्रा का नाम उनकी ही कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत ने लिया था, जिसे फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। उमेश की गिरफ्तारी से पहले क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को अरेस्ट किया था। जहां से यह मामला परत-दर-परत खुलता चला गया।

‘गहना को छुड़वाने के लिए आठ लाख रुपये चाहिए’
राज कुंद्रा मामले में गहना वशिष्ठ अहम कड़ी हैं। उनकी गिरफ्तारी से परेशान इस केस में वॉन्टेड आरोपी यश ठाकुर ने उमेश कामत को कई वॉट्सऐप चैट किए थे, जिसका सार यह था कि किसी भी तरह गहना को पुलिस हिरासत से बाहर निकालो, अन्यथा वह हम सबकी पोल खोल देगी। यह चैट अब लीक हो गई है।