गर्दा उड़ाने आया तगड़ी बैटरी वाला गदर फोन, फीचर्स जान लोग बोले- अब तो यही खरीदना है

नई दिल्ली। उम्मीद की जा रही थी कि टेक्नो जल्द ही स्पार्क 8पी लॉन्च करेगी और इस हफ्ते कंपनी ने चुपचाप इसकी घोषणा कर दी है। टेक्नो स्पार्क 8पी में 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन के डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी काफी तारीफ भी हो रही है। आइए जानते हैं टेक्नो स्पार्क 8पी के कमाल के फीचर्स…

टेक्नो स्पार्क 8पी कीमत
TECNO Spark 8P की कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन फोन के कलर वेरिएंट के बारे में पता चल गया है। स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट्स में आएगा जैसे फ़िरोज़ा सियान, आइरिस पर्पल, अटलांटा ब्लू और कोको गोल्ड।

टेक्नो स्पार्क 8पी के स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो स्पार्क 8पी में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 8MP सेल्फी कैमरा के साथ पंच-होल पैनल है। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम है और मुख्य सेंसर 50MP AI कैमरा है।

टेक्नो स्पार्क 8पी के अन्य फीचर्स
TECNO Spark 8P MediaTek Helio G70 SoC द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 4जी कनेक्टिविटी के साथ डुअल-नैनो-सिम सपोर्ट है। 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलता है।

TECNO ने हाल ही में TECNO Camon 18 सीरीज को लॉन्च किया है और यह 6.8-इंच के पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। दोनों फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करते हैं। Camon 18 MediaTek Helio G88 SoC द्वारा संचालित है और Camon 18P Helio G96 चिपसेट द्वारा संचालित है।