गर्दन, हाथ व पेट में 5 गोली लगने के बाद दुल्हन पति से पूछती रही… आप ठीक हो ना

रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले में शादी के बाद ससुुराल जा रही दुल्हन तनिष्का पर फायरिंग के मामले में कई नए खुलासे हुए हैंं। गर्दन, हाथ व पेट में पांच गोलियां लगने के बावजूद तनिष्का को खुद से ज्यादा पति मोहन की फिक्र थी। लहूलुहान हालत में पीजीआई पहुंचने तक उसने पांच बार अपने पति से पूछा, आप तो ठीक हो ना। पीजीआई में डॉक्टरों ने उसकी चार गोलियां तो निकाल दी हैं, लेकिन अब भी वह जिंदगी व मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

वहीं दूल्हे मोहन ने बताया कि तनिष्का का परिवार उसकी रिश्तेदारी में आता है। तीन माह पहले दोनों के बीच रिश्ता तय हुआ। बैंड-बाजे के साथ वह बुधवार को बरात लेकर सांपला पहुंचा। धूमधाम से शादी हुई, लेकिन किसी को अनहोनी की आशंका नहीं थी। रात करीब साढ़े 10 बजे विदाई के बाद वे भाली आनंदपुर के लिए रवाना हुए। कार उसका चचेरा भाई सुनील चला रहा था, जबकि साला उज्ज्वल आगे बैठा था। जबकि मोहन दुल्हन के साथ पीछे बैठा था। गांव के शिव मंदिर के सामने ओवरटेक करके गाड़ी आई और उसमें से नीचे उतरे दो युवकों ने तनिष्का को गोलियां मार दीं।

तनिष्का से ही खफा थे हमलावर, विरोध करने पर भाई को भी चुप करवा दिया
अचानक गाड़ी रुकने के बाद हमलावर पिस्तौल लेकर कार के नजदीक आए। उस समय कार की खिड़की के सिरे नीचे की तरफ थे। आते ही एक ने दुल्हन को गोली मार दी। दूल्हा बाल-बाल बचा। दुल्हन के भाई ने हमलावर को टोका तो उसे पिस्तौल दिखाकर चुप करवा दिया। दूल्हे ने बताया कि इसके बाद सभी को नीचे उतारकर तनिष्का पर लगातार तीन फायर किए। इसी बीच एक युवक की पिस्तौल बंद हो गई। तभी दूसरा युवक आगे आया और दुल्हन को दो गोलियां और मार दीं।

वारदात अंजाम देकर आरोपी मौके से इनोवा में फरार होने लगे। इसी बीच उनकी गाड़ी नजदीक एक पत्थर से टकरा गई। इससे गाड़ी की टंकी में छेद हो गया। बरातियों ने उनका पीछा करने की सोची, लेकिन हमलावरों के पास हथियार होने के कारण आगे नहीं बढ़े। वीरवार को इनोवा गाड़ी माड़ौदी गांव के नजदीक एक होटल के बाहर खड़ी मिली। उसका पिछला टायर फटा हुआ था। यह गाड़ी आरोपियों ने सांपला के एक ठेकेदार से बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे लूटी थी।

हमलावरों ने हवाई फायरिंग भी की। शिव मंदिर के आसपास के लोगों की नींद गोलियां चलने की आवाज से खुल गई। कई लोग खिड़कियां खोलकर देखते रहे, लेकिन कोई बाहर नहीं आया। इसी बीच पीछे से बरात की दूसरी गाड़ी आ गई, लेकिन उसकी तरफ से एक युवक ने पिस्तौल तान दी। डर के मारे बराती भी आगे नहीं बढ़े।

वारदात से ग्रामीण बेहद खफा हैं। उनका कहना है कि गांव में इस तरह की वारदात पहले कभी नहीं हुई। पुलिस को हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि दूसरों को भी सबक मिले। उधर, वारदात के बाद दूल्हे के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहां एक दिन पहले बैंडबाजे की गूंज थी।

साहिल के साथ पुलिस को भंडर की भी तलाश
पुलिस का कहना है कि वारदात में आरोपी युवक साहिल के साथ उसके दोस्त भंडर का भी नाम सामने आ रहा है। आरोपियों को दबोचने के लिए बहु अकबरपुर थाना पुलिस के अलावा, सांपला, सीआईए प्रथम, सीआईए द्वितीय के अलावा एवीटी स्टाफ की टीम भी कार्रवाई कर रही है।