खुशियों की सौगात लेकर आएगा आज का दिन, मगर ये तीन राशि वाले लोग रहे सावधान

नई दिल्ली: मिथुन, धनु और मीन समेत 9 राशि के जातकों के लिए शुक्रवार बेहद खास साबित होने वाला है. परिवार और कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. वहीं कर्क, कन्या और मेष राशि वालों को थोड़ी सावधानी बरतनें की जरूरत है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शुक्रवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): शुक्रवार को आपका उत्साह चरम पर हो सकता है. कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है. महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें. कुछ लोग एक छोटा सा वेकेशन प्लान कर सकते हैं. तुलसी के पौधे में पानी डालें, दिन अच्छा बीतेगा. स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

वृषभ (Taurus): शुक्रवार आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिए फायदेमंद होगा. वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी. बहुत जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें.

मिथुन (Gemini): आप जो भी सोचेंगे उसमें आपको सफलता मिल सकती है. भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी से दूर रहें. मन की बात कह देने से दुविधा दूर होगी. घर के लोग आपको भरपूर प्यार देंगे.

कर्क (Cancer): शुक्रवार आपके लिए विशेष रूप से अच्छा है. आप किसी प्रकार की पेमेंट के लेन देन में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है. व्यवहार में परिवर्तन लाना जरूरी है. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है.

सिंह (Leo): अपने पर्सनल कार्यों पर अधिक ध्यान दें. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

कन्या (Virgo): आपके घर में मेहमानों की आवाजाही रह सकती है. आप किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं. विदेश में काम करने वालों के लिए शुक्रवार का दिन फलदायक होगा. दूसरों की चिकनी चुपड़ी बातों में आने से बचें. खानपान का विशेष ध्यान रखें.

तुला (Libra): दिल में एक नया जोश रहेगा. आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेगें. नए सौदे से पहले उनके कानूनी पक्ष पर गौर करें. अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. घर में बदलाव की संभावना है. नया मकान खरीद सकते हैं. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): शुक्रवार आपके लिए कुछ स्पेशल साबित हो सकता है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई अच्छी डील हाथ लग सकती है. कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. किसी भी स्थिति में खुद को तनावग्रस्त ना होने दें. चींटी को आटा खिलाएं, मन प्रसन्न रहेगा.