कूलर लगा सो रहा था परिवार, बेहोशी की दवा स्प्रे कर चोरों ने कर दिया कांड

यमुनानगर: राजस्थान के यमुनानगर की चौधरी कॉलोनी में बीती रात तीन घरों में चोरी हुई. ये परिवार अपने घरों कूलर लगाकर सो रहे थे. चोर ने बेहद शातिराना तरीके से कूलर में बेहोशी की दवा स्प्रे कर दी. इसकी चपेट में पूरा परिवार आ गया. चोर ने बड़े आराम से घरों का कोना-कोना छान कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यह शातिर चोर पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कूलर में स्प्रे डालता कैद हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, कूलर की हवा में सो रहे परिवारों ने यह कल्पना भी नहीं की होगी कि चोर कूलर को ही चोरी का सबसे बड़ा हथियार बना लेंगे. चोर ने पहले कूलर में बेहोशी की दवा का स्प्रे किया, फिर बड़े आराम से घर का कोना-कोना छानकर नकदी और कीमती सामान चुरा ले गया.

एक के बाद एक इस शातिर चोर ने तीन घरों में इसी तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. एक पीड़िता का कहना है कि चोर उनके करीब 11 हजार रुपए, उनके पड़ोसियों के साढ़े 17 हजार रुपए चुरा ले गया. इसके अलावा उनके घर की पिछली गली में भी चोरी हुई है. पीड़ित महिला हर रोज सुबह 4 बजे उठती थी, लेकिन उसकी नींद 6 बजे खुली.

इस मामले पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें शिकायतें मिली है कि चौधरी कालोनी में चोरी की वारदातें हुई है, सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. सभी का कहना है जब वह सुबह जागे तो उनके सिर में दर्द था, इसलिए सभी का मेडिकल भी करवाया जाएगा.