कान में अचानक उठा तेज दर्द, अंदर डाली उंगली तो निकल आईं दो टांगें !

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप यक़ीनन हैरान रह जाएंगे. जी हां आपने अक्सर देखे होगा कि लड़कियां छिपकली या कॉकरोच को देख कर काफी डर जाती है और जोर जोर से चिल्लाने लगती है. मगर आज जिस महिला से हम आपको रूबरू करवाने जा रहे है, उसके साथ जो हुआ, वो जान कर आप भी सन्न रह जाएंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह महिला फ्लोरिडा की रहने वाली है. इसके इलावा इस महिला का नाम कैटी है. बता दे कि कैटी ने कॉकरोच से एक ऐसी जंग लड़ी, जिसे पढ़ कर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

एक रात अचानक कैटी की नींद खुल गई. वो इसलिए क्यूकि कैटी को अचानक अपने कान में एक अजीब सी हलचल महसूस हो रही थी, जो उसके बर्दाश्त के बाहर थी. जी हां कैटी को ऐसा लग रहा था, जैसे उसके बाएं कान में किसी ने बर्फ का टुकड़ा रख दिया हो. ऐसे में कैटी ने अपने कान में रुई की बत्ती डाल कर देखी. मगर आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जब रुई की बत्ती बाहर आई, तब उसके साथ दो छोटे छोटे टुकड़े भी बाहर आए. गौरतलब है कि ये टुकड़े देखने में एकदम खाल जैसे लग रहे थे. फिर जब कैटी ने इन टुकड़ो को गौर से देखा तब उसे पता चला कि ये टुकड़े कुछ और नहीं बल्कि टाँगे है. जी हां यकीनन आपको भी ये सब सुनने में बड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है.

दरअसल वो टाँगे कॉकरोच की ही थी. अब जाहिर सी बात है कि जब कैटी ने इस नजारे को देखा तो उसकी दिल की धड़कने काफी तेज हो गई और वो बुरी तरह से डर गई. जिसके बाद कैटी के पति ने उसके कान के अंदर झांक कर देखा. मगर जब कैटी के पति ने कान के अंदर देखा तो अंदर का नजारा देख कर उसके होश ही उड़ गए. वो इसलिए क्यूकि कैटी के कान के अंदर एक कॉकरोच था, जो कैटी के कान से होकर उसके दिमाग में घुसने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में कैटी ने अपने घर में पड़ी एक छोटी सी चिमटी से कॉकरोच को बाहर निकालने की बेहद कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रही. जिसके बाद कैटी को अस्पताल ले जाया गया और वहां जाकर पता चला कि वो कॉकरोच अभी भी जिन्दा है.

ऐसे में डॉक्टरों ने कैटी के कान से कॉकरोच के तीन अलग अलग हिस्से निकाल दिए. जिसके बाद उसके कान में एंटी बायोटिक्स डालने के बाद उसे घर भेज दिया गया. मगर इसके बाद भी कैटी की मुश्किल कम नहीं हुई. जी हां क्यूकि कैटी को दोबारा अपने कान में हलचल सी महसूस हो रही थी. मगर इस बार कैटी पूरे नौ दिन के बाद डॉक्टर के पास गई और ऐसे में डॉक्टर ने उसके कान से छह छोटे छोटे टुकड़े बाहर निकाले. कैटी की पूरी तरह से जांच करने के बाद उसे ईएनटी स्पेशलिस्ट के पास भेज दिया गया. जिसके बाद कैटी के कान से कॉकरोच का सर, पैर और उसके अन्य कई हिस्से बाहर निकाले गए. यक़ीनन ये समय कैटी के जीवन के सबसे बुरे दौर में से था. हालांकि अब कैटी एकदम स्वस्थ और खुश है.

Special for You