करीना कपूर ने फिर की पुरानी गलती! छोटे बेटे का नाम जानकर लगेगा शॉक

नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के पिता रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि उनके दूसरे बच्चे का नाम जेह है. करीना ने इस बीच अपने बेटे का नाम उजागर नहीं किया था. सोशल मीडिया पर बज के बाद भी उन्होंने असल नाम लोगों को नहीं बताया, न ही बच्चे का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया. हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी पर उन्होंने किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने छोटे बेटे का असल नाम बताया है.

‘जेह’ नहीं है करीना के बेटे का नाम?
Etimes में छपी रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपनी किताब में अपने छोटे बेटे ‘जेह’ का असल नाम बताया है. उन्होंने किताब में लगी एक तस्वीर के कैप्शन में ‘जेह’ को ‘जहांगीर’ के नाम से संबोधित किया है. अब लोगों का इस पर कहना है कि उनके बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर ही है.

तैमूर के नाम को लेकर हुई थीं ट्रोल
बता दें, करीना (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान रखा था. लोगों ने करीना और सैफ के बड़े बेटे का नाम एक तुर्की सम्राट के नाम पर रखने के फैसले पर सवाल उठाया था. तुर्की सम्राट ने धोखे से भारत को लूटकर आक्रमण किया था, जिसमें महिलाओं का क्रूर नरसंहार, लूटपाट और अपमान हुआ था.

करीना ने फिर दोहराई गलती!
अब इसी बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे का नाम भी सामने आया है, जो कि मुगल शासक जहांगीर के नाम पर है. ऐसे में एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई हैं और लोग हैरान हैं. दरअसल, इतने दिनों तक करीना कपूर ने अपने बेटे का नाम नहीं बताया था. ऐसे में लोगों को लगा कि इस बार करीना ट्रोलिंग से बचने के लिए ऐसी गलती नहीं करेंगी, लेकिन एक बार फिर वैसा ही हुआ है. लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल जवाब करने भी शुरू कर दिए हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के ने अगस्त 2020 में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और 21 फरवरी, 2021 को वो दोबारा मां बनीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज होने वाली है.