कब होंगे बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के लिए 3 साल पूरे होने वाले हैं. लोगों को बेसब्री से कपल की ओर से किसी खुशखबरी का इंतजार है. कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ीं. लेकिन अब रणवीर ने अपने फैंस की बेकरारी को खत्म करते हुए कई बड़े ऐलान कर चुके हैं.

होने वाले बच्चों के बारे में बताया सबकुछ
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने टीवी शो के पहले दिन ही धमाका कर दिया. शो में रणवीर ने कंटेस्टेंट से कहा, ‘जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाब, आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची थी ना. मैं तो रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए.’

नामों की लिस्ट भी है तैयार

इतना ही नहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने यहां यह राज भी खोल दिया कि वह अपने होने वाले बच्चों के लिए एक नामों की लिस्ट भी तैयार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं. क्या आप बुरा तो नहीं मानेंगे अगर मैं आपसे ‘शौर्य’ ले लूं?’

हुआ जबर्दस्त डांस
वीडियो की शुरुआत रणवीर और उनके सबसे फेमस सॉन्ग में एक, ‘राम लीला गोलियों की रासलीला’ से ‘तत्तद ततड़’ पर डांस करने वाले कंटेस्टेंट के साथ हुई. प्रतियोगी की मां भी अपने बेटे की तारीफ करते हुए फ्रेम में दिखाई दी. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उसके बेटे की किस्मत बदल जाएगी और वह दीपिका पादुकोण जैसी किसी से शादी करेगा.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर
रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे, जो क्रिसमस पर रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सूर्यवंशी’ भी रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. हालांकि ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर का कैमियो होगा. इसके अलावा रणवीर सिंह निर्देशक शंकर की साथ भी नजर आएंगे.