कब्र से लाश निकालकर वहशी ने युवती से किया रेप, पुलिस ने पकड़ा तो…

सिंध। पाकिस्तान (Pakistan) से हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर आई है. दरअसल यहां एक दरिंदे ने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यह मामला सिंध का बताया जा रहा है. यहां बीते 13 अगस्त को जब पाकिस्तान जश्न-ए-आज़ादी मनाने की तैयारी कर रहा था, उसी दिन सिंध प्रांत के थट्टा जिले के गांव असरफ चांडीओ में दफन की गई एक 14 साल की लड़की की लाश को आरोपी ने कब्र से बाहर निकाल लिया और उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार (Rape) किया. इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़की की बुखार के चलते एक दिन पहले ही मौत हुई थी.

उसके बाद उसे करीबी कब्रिस्तान ग़ुलामुल्लाह में सभी रीति रिवाज से दफ़न किया गया था. हालांकि उसी रात इलाके के एक सनकी शख्स ने लड़की का शव कब्र से बाहर निकाला और उसे वहां से आधे किमी दूर एक झाड़ी में ले गया. उसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद वह शव को झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया. मिली जानकारी के तहत इस शख्स का नाम रफीक चांडीओ है जो उस इलाके का गुंडा है. इस मामले में सुबह जब कुछ बच्चों ने देखा कि लड़की की कब्र खुदी हुई है और उसमें लाश नहीं है तो बच्चों ने इस बारे में जानकारी लड़की के पिता को दी. वहीं लड़की के पिता और गांव वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बताया. उसके बाद पुलिस ने शव को ढूंढने का काम शुरू हुआ.

छानबीन में कुछ ही देर में एक झाड़ी में लड़की का शव उन्हें मिला. पुलिस ने देखा लड़की के शरीर से कफ़न गायब था और कपडे भी अस्त व्यस्त थे. यह सब देखने के बाद पुलिस ने तुरंत शव को पहले पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दुष्कर्म की पुष्टि कर दी. अब इस मामले में पुलिसवालों ने भी आरोपी को मार गिराया है.