कई दिनों से नीरज चोपड़ा को हो रहा था बुखार, आज आई कोरोना रिपोर्ट तो…

बता दें कि, नीरज चोपड़ा की तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। उन्हें तेज बुखार था। जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह के अनुसार नीरज चोपड़ा ने कोरोना टेस्ट भी करवाया। हालांकि, तब भी नीरज की कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव ही आयी। हालांकि, नीरज चोपड़ा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए एहतियातन पब्लिक इवेंट्स में हिस्सा नहीं ले रहे थे। बुखार के चलते ही वह हरियाणा सरकार के सम्मान समारोह में भी हिस्सा नहीं लिया।

मीराबाई चानू ने कहा कॉम्पिटिशन से 2 दिन पहले कुछ नहीं खाया था, मेडल जीतने के लिए ऐसी डाइट ली मीराबाई ने

मिली जानकारी के अनुसार नीरज चोपड़ा अब ठीक हैं और उनकी कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव आयी है। डॉक्टरों ने नीरज चोपड़ा को आराम करने की सलाह दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि भारत लौटने के बाद लगातार सम्मान समारोहों और अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के कारण थकान और अन्य समस्याएं नीरज चोपड़ा को हो रही थीं।

नीरज ने कहा ओलंपिक में भारत का राष्ट्रगान सुनना एक अद्भुत अनुभव
तकरीबर एक सप्ताह पहले टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंकने की प्रतियोगिता में एथलीट नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर का थ्रो कर स्वर्ण पदक अपने और अपने देश भारत के नाम कर लिया। नीरज ऐसा करने वाले भारत के दूसरे एथलिट हैं। नीरज से पहले शूटर अभिनव बिंद्रा ने व्यक्तिगत रूप से भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीता था। हरियाणा के पानीपत जिले के रहने वाले 4 राजपूताना राइफ्लस के सुबेदार नीरज ने समाचार एजेंसी