इस हाल में मिली फेमस पोर्न स्टार की लाश, देखने वालों की कांप गई रूह

पॉर्न इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डाहलिया स्काई (Dahlia Sky) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. अमेरिका (America) के लॉस एंजिल्स स्थित सैन फर्नांडो (San Fernando) में एक कार से 31 वर्षीय पोर्न स्टार का शव बरामद हुआ है.

शरीर पर मिले गोलियों के निशान
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पोर्न स्टार डाहलिया स्काई के शरीर पर बंदूक की गोलियों के निशान थे. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि डाहलिया ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हालांकि अभी स्पष्ट रूप से कुछ कह पाना संभव नहीं है.

नहीं मिले हत्या से जुड़े कोई सबूत
स्थानीय मीडिया आउटलेट से बात करते हुए, एलएपीडी जासूस डेव पेटेक ने कहा कि पोर्न स्टार डाहलिया का शव 30 जून को बरामद हुआ था. फिलहाल जांच आत्महत्या के एंगल से हो रही है. अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह कहा जा सके कि उसकी हत्या हुई हो या कुछ गलत हुआ हो.

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी पोर्न स्टार
बताया जा रहा है कि स्काई ब्रेस्ट कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही थीं, और हाल ही में वो डिप्रेशन की शिकार भी हो गई थीं. एडल्ट फिल्म निर्माता हंस ने भी स्काई की कैंसर से लड़ाई को लेकर स्थानीय मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि, ‘बीमारी के दौरान मैंने उनसे जीवन को लेकर कई बार बात की, यह उनके लिए आसान नहीं था.’

स्काई की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
डाहलिया ने आखिरी बार 22 जनवरी को इंस्टाग्राम पर एक सफेद टॉप में पोज देते हुए अपने फॉलोअर्स से पूछा था, ‘आप मेरे आउटफिट के बारे में क्या सोचते हैं?’ उनकी इस फोटो पर अब यूजर कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट
एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे राजकुमारी.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या यह सच है? काश ऐसा नहीं हो. भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे स्काई.’

600 से अधिक एडल्ट फिल्मों में किया काम
अपने करियर के दौरान डाहलिया स्काई ने बीते एक दशक में 600 से अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया था. उन्हें फीमेल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया था.