इस मॉडल को दोस्‍त नहीं बनातीं लड़कियां, कारण जानकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

न्‍यूयॉर्क की मॉडल (New York Based Model) मोरिया मिल्‍स (Moriah Mills) बेहद खूबसूरत हैं और अपने मॉडलिंग करियर (Modeling Career) में खासी सफल भी हैं, लेकिन उनकी एक अजीब समस्‍या है. कोई भी लड़की (Girl) उन्‍हें अपना दोस्‍त (Friend) नहीं बनाना चाहती है. इस कारण उनके दोस्‍तों में केवल लड़के (Boy Friends) ही शामिल हैं. उनके दोस्‍तों में एक भी लड़की नहीं है. उन्‍होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है, जो बेहद अजीब है.

दोस्‍ती करने से डरती हैं लड़कियां
मॉडल मोरिया मिल्‍स कहती हैं कि लड़कियां मुझसे दोस्‍ती (Friendship) नहीं करना चाहती हैं. वे इतनी खूबसूरत (Beautiful) हैं कि लड़कियां (Girls) उनसे दोस्‍ती करने से डरती हैं.

डर के पीछे है ये वजह
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल की मॉडल मोरिया कहती हैं कि लड़कियां उनसे इसलिए दोस्‍ती नहीं करती हैं क्‍योंकि उनके पार्टनर (Partner) मेरे साथ डेट करना चाहते हैं. महिलाओं को अक्‍सर डराया जाता है कि मुझसे दोस्‍ती करने पर वे अपना पार्टनर खो देंगी.

मुझे अकेले रहना पसंद है
वह कहती हैं, ‘ऐसा हमेशा से है. मैं अपने आपके साथ ही खुश रहती हूं. मैं लोगों पर भरोसा नहीं कर पाती हूं. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मेरा कोई बेस्‍ट फ्रेंड नहीं है. मैं सिर्फ खुद से प्‍यार करती हूं.’

इंस्‍टाग्राम पर हैं हजारों फॉलोअर्स
मोरिया के इंस्‍टाग्राम पर 100k फॉलोअर्स हैं. अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए उन्‍होंने अपने फॉलोअर्स से कहा, ‘लड़कियों के पति और बॉयफ्रेंड मुझे चाहते हैं. मैं बहुत अच्छी हूं लेकिन शायद उन्हें लगता है कि मैं घमंडी हूं और ऐसा उन्‍हें मेरी खूबसूरती के कारण लगता है. जबकि असल में मैं बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ी हूं.’

अब दोस्‍त बनने की उम्‍मीद
स्‍कूल के दिनों में बेहद शर्मीली रहीं मोरिया हमेशा खुद तक सीमित रहीं. हालांकि अब वे लोगों पर भरोसा करना सीख रही हैं इसलिए उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके दोस्‍त बनेंगे. मोरिया मॉडलिंग करने के अलावा गाती भी हैं. वे रैप भी करते हैं. जहां तक बात समय बिताने की है तो उनके पास लड़कों के प्रस्‍तावों की कमी नहीं है. वह कहती हैं मैं अकेली हूं लेकिन खुश हूं. मेरे पास पुरुष प्रशंसकों की कमी नहीं है.