इतने छोटे कपड़े पहनकर मॉल पहुंची ये मॉडल, सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच, मच गया हड़कंप

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड, सेलेब्रिटीज को सबसे हटकर और यूनिक आउटफिट पहनने का शौक होता है. इतना ही नहीं कई बार वो ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए इसे जरूरत से ज्यादा रिवीलिंग और एक्सपोजिंग बना देते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ एक रियलिटी टीवी स्टार के साथ. मॉडल एमी रस इतने छोटी टॉप और स्कर्ट पहनकर एक मॉल में पहुंच गईं कि पूरी सिक्योरिटी टीम में हड़कंप मच गया.

क्यों किया गया मॉल से बाहर?
हमारे समूह की अंग्रेजी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी टीवी स्टार एमी रस (Emmy Russ) को दुबई के एक मॉल से इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि वह बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थीं.

पहनावे को लेकर उठाए गए सवाल
22 वर्षीय एमी (Emmy Russ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया है. एमी (Emmy Russ) ने बताया कि उन्हें मॉल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोका और उनका कहना था कि उनका पहनावा ठीक नहीं है.

कितनी है एमी की फैन फॉलोइंग?
मालूम हो कि एमी (Emmy Russ) एक रियलिटी टीवी शो स्टार हैं और वह सेलिब्रिटी बिग ब्रदर के जर्मन वर्जन में नजर आ चुकी हैं. बात करें उनकी फैन फॉलोइंग की तो सिर्फ इंस्टाग्राम पर रस के 1,86,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

गर्मी की वजह से पहने थे ऐसे कपड़े?
एमी (Emmy Russ) ने बताया कि जब वह दुबई के इस आलीशान शॉपिंग मॉल में एंटर कर रही थीं तो उन्होंने क्रॉप्ड ग्लिटर टॉप और मिनी स्कर्ट पहन रखी थी. एमी (Emmy Russ) बताया कि उस दिन गर्मी ज्यादा होने के चलते उन्होंने ऐसा किया था.

जरूरत से ज्यादा सेक्सी दिखीं एमी?
इंस्टाग्राम पर एमी (Emmy Russ) ने इस घटना का खुलासा करते हुए लिखा, ‘अचानक एक सिक्योरिटी गार्ड हांफता हुआ बाहर आया और कहा कि मैं जरूरत से ज्यादा सेक्सी लग रही हूं और इस वजह से मैं उस तरह मॉल के अंदर नहीं जा सकती.’

मॉल ने दी लिखित चेतावनी
एमी (Emmy Russ) ने बताया कि उन्होंने मुझे पुलिस की धमकी दी. मुझे बाहर फेंक दिया गया और मुझे एक लिखित चेतावनी भी दी गई.

शालीन कपड़े पहनने की हिदायत
दुबई के इस मॉल द्वारा एमी (Emmy Russ) को दी गई लिखित चेतावनी में उन्हें बताया गया है कि वह शालीन कपड़े पहनें.

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें
सोशल मीडिया की बात करें तो एमी (Emmy Russ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इस तरह निपटाया गया मामला
एमी ने मामले को निपटाने के लिए एक लॉन्ग टीशर्ट खरीद ली. इसे एमी ने अपने टॉप के ऊपर पहन लिया.