आलू कहते-कहते राकेश टिकैत के मुंह से निकलने लगा अल्लाह-अल्लाह, देखें वीडियो

नई दिल्ली: 5 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई कथित किसान महापंचायत में राकेश टिकैत ने एक ऐसी बात कही, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई. भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत कहने को किसान रैली में थे लेकिन शायद उन्हें इसका भान नहीं रहा. राकेश टिकैत किसानों के हित की बात करने गए थे लेकिन वह वहां अल्लाह हू अकबर का नारा लगाने लगे.

इसके बाद सोशल मीडिया पर राकेश टिकैत की जमकर आलोचना हुई. राकेश टिकैत ने तो अल्लाह हू अकबर का नारा लगा दिया कि इसके बाद तमाम इस्लामिक मौलाना-मौलवियों ने साफ़ कह दिया कि राकेश टिकैत भले ही अल्लाह हू अकबर कहें लेकिन वह कभी भी हर हर महादेव नहीं कहेंगे.

इसके बाद भी राकेश टिकैत की जुबान पर अल्लाह हू अकबर का नारा इस तरह से चढ़ा है कि वह आलू कहना चाह रहे हैं लेकिन उसकी जगह भी उनके मुंह में अल्लाह शब्द आ रहा है. आपको बता दें कि सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने हाल ही में राकेश टिकैत जी का चलते चलते इंटरव्यू किया था. इसी दौरान आलू से संबधित कोई बात हुई तो राकेश टिकैत के मुंह से आलू की जगह अल्लाह निकला. आपको बता दें कि राकेश टिकैत का ये चलते चलते सोमवार रात 8 बजे तथा 11 बजे प्रसारित किया जाएगा.