‘आयरन मैन’ की एक्ट्रेस ने प्राइवेट पार्ट देखने के लिए ढूंढा ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप

लॉस वेगास: सेलिब्रेटी लोग ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिये करोड़ों रुपये कमाते हैं. कुछ सुपर स्टार फैन फॉलोइंग के दम पर अपना खुद का प्रोडक्ट तक लॉन्च कर देते हैं. यहां बात एक्ट्रेस गाइनेथ पैल्ट्रो (Gwyneth Paltrow) की जो अपने ब्यूटी और लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार उन्होंने जो प्रोडक्ट उतारा है उसकी चर्चा इंटरनेट की दुनिया में बड़े जोश-शोर से हो रही है.

प्राइवेट पार्ट देखने के लिये LED शीशा
एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन गाइनेथ ने महिलाओं के निजी अंग (Private Parts) को बेहतर तरीके से देखने के लिए 46 यूएस डॉलर यानी करीब साढ़े चार हजार रुपये का शीशा लॉन्च किया है जिसमें एलईडी (LED) लाइट लगी है. उनकी व्यावसायिक वेबसाइट गूप (Goop) पर इस प्रोडक्टर की जबरदस्त चर्चा हो रही है. खरीदारों को इसकी यूएसपी भी बतायी गई है कि ये शीशा उन्हें क्यों खरीदना चाहिये. वेबसाइट के मुताबिक इसमें लगा हाईक्वालिटी ग्लास पैरों के बीच में बिना किसी दिक्कत के एडजस्ट हो जाता है. ये खास शीशा प्राइवेट पार्ट्स की देखभाल के लिये एकदम मुफीद और ट्रेंडी है जिसका इस्तेमाल गर्भनिरोधक रिंग (Contraceptive Rings) डालने में भी हो सकता है.

जानिये फीचर्स
दस सन में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस मिरर के फीचर्स भी जबरदस्त हैं. इसमें एक बैक सपोर्ट है जिसे कई एंगल से एडजस्ट किया जा सकता है. वहीं इसका लेंस 12 अलग-अलग स्पीड से मूव कराया जा सकता है. इसके साथ आपको चार्जिंग केबल भी मिलती है. इस मिरर की बॉडी बायोलीन से बनी है. सेलिब्रेटी हिरोइन के मुताबिक प्राइवेट पार्ट्स को सही तरह से देखने के लिये शीशे में चारों ओर लगी लाइट्स ऑन करनी चाहिए. इससे पहले अभिनेत्री एक वाइब्रेटर () भी लॉन्च कर चुकी है. ये प्रोडक्ट भी पर्यावरण के अनुकूल है. जिसकी कीमत 176 डॉलर यानी करीब 13000 रुपये है.