आमिर खान की बेटी बोलीः जवान होने पर मां ने तोहफे में दी सेक्स एजूकेशन की किताब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बताया है कि जब वह जवान हुईं तो उनकी मां रीना दत्त ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की किताब तोहफे में दी थी. अगस्तु फाउंडेशन के लिए की जा रही ‘पिंकी प्रॉमिस टु मी’ सीरीज के एक हिस्से में आइरा अपने शरीर के प्रति जिज्ञासा नाम के टॉपिक पर बात कर रही थीं.

मां ने तोहफे में दी थी सेक्स एजुकेसन बुक
अपनी इंस्टा स्टोरी में आइरा ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता है कि मैंने उससे पहले कभी भी खुद को पूरी तरत इतने ध्यान से देखा था. जब मैं जवान हुई तो मेरी मां ने मुझे एक सेक्स एजुकेशन की किताब दी. और इसमें लिखा था कि मुझे खुद को आइने में ऊपर से नीचे तक देखना था. मेरा शरीर बहुत ज्यादा बदल चुका था और अभी आगे बहुत सा सफर होना था.’

निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं आइरा
बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपने पिता के तलाक के ऐलान के बाद काफी ज्यादा चर्चा में आई थीं. इसके अलावा वह अपनी खुद की निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. आइरा लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और उनके बॉयफ्रेंड हिंदू हैं जिसके चलते आए दिन सोशल मीडिया पर वह ट्रोल भी हो जाती हैं.

सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं आइरा
बात करें उनकी वर्तमान पोस्ट की तो इस पोस्ट के अलावा भी 24 जुलाई को इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे है जिससे पहले आइरा (Ira Khan) मेंटल और फिजिकल हेल्थ को लेकर बहुत सारी पोस्ट शेयर कर रही हैं. बता दें कि आइरा ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन बावजूद इसके उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.