आतंकियों ने भाजपा नेता को बनाया निशाना, घर के बाहर बम से हमला

जम्मू: कश्मीर में राजौरी जिले में एक बड़ा बम धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि ये बम धमाका रजौरी स्थित एक बीजेपी नेता के घर के बाहर हुआ है. धमाका इतना जबरदस्त था की काफी दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी गई. हालांकि इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौका-ए-वारदात पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल पहुंचे. यहां इलाके को चारों ओर से घरे लिया गया है. इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक, ये हमला राजौरी में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के घर पर हुआ है. आतंकियों ने बीजेपी नेता के घर पर हेंड ग्रेनेड से हमला किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने बीजेपी नेता को टारगेट कर के ये हमला किया. आतंकियों ने गुरुवार शाम को बीजेपी मंडल अध्यक्ष के घर पर हेंड ग्रेनेड फेंका. इस बम धमाके में कम से कम 5 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

बता दें कि इससे पहले अननंतनाग में बीते दिनों एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आतंकवादी बीजेपी किसान नेता के घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इस दौरान बीजेपी नेता और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. वहीं बीते दिन श्रीनगर पर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकियों ने हेंड ग्रेनेड से हमला किया था. इस घटना में पांच स्थानीय नागरिक घायल हो गए