अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी में महिला करने लगी फ्लर्ट, एक्टर बोले- बंद कीजिए शो

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया में इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 छाया हुआ है. शो में हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन के साथ अपना फैन मोमेंट एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कोई गेम खेलने के साथ-साथ अमिताभ बच्चन से अपनी जिंदगी के हर पहलू को शेयर करता है तो कोई मेगास्टार के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. अब शो ने नए प्रोमो वीडियो में एक कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन संग फ्लर्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

कंटेस्टेंट ने अमिताभ संग किया फ्लर्ट

शो के नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन शो की कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ चाय पर जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से शो को कुछ देर के लिए बंद करने की बात भी कहते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट नम्रता शाह की तारीफ करते हैं. अमिताभ कहते हैं- आप बहुत सुंदर लग रही हैं और जो आपने गले में पहना हुआ है ना ये तो बेहद सुंदर है.

इसके बाद कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन से फ्लर्ट करते हुए कहती हैं- सर क्या मैं आपको अमित जी कहकर बुला सकती हूं. इसपर अमिताभ कहते हैं- आप सिर्फ हमें अमित बोलिए. इसके बाद अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में कहते हैं- प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है.

कंटेस्टेंट ने केबीसी में जमकर किया डांस

शो के एक दूसरे प्रोमो वीडियो में नम्रता कलंक फिल्म के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. नम्रता का डांस देख अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि इतनी बार घूमकर भी चक्कर नहीं आते हैं क्या? इसपर नम्रता अमिताभ बच्चन से कहती हैं- नजर एक जगह टिकी हो तो चक्कर नहीं आते.

प्रोमो देखकर ये तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं. कंटेस्टेंट्स को अमिताभ बच्चन संग फ्लर्ट करते हुए देखना फैंस को काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.