अभी अभी: सिसौली कांड में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जानिए किस-किस का आया नाम

सिसौली। में विधायक उमेश मलिक की गाड़ी में तोड़फोड़ व हमला करने के मामले में पुलिस ने ओमेंद्र सिंह की ओर से दी गई तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिसकर्मियों से मारपीट जैसे गंभीर आरोपों में अभियोग दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कई धाराएं लगाई है। इस हमले में ओमेंद्र सिंह, सहदेव बालियान, धर्मेन्द्र, रविंद्र बंजी व विघायक के गनर कपिल को चोट आई। इनकी डाक्टरी पुलिस ने कराई है। सहदेव ओर ओमेंद्र के तो कपड़े भी फट गए थे। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ओमेंद्र सिंह की ओर से दर्ज कराई एफआईआर में हमलावरों पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यमंत्री संजीव बालियान व विधायक उमेश मलिक के खिलाफ नारेंबाजी करना, रराष्ट्र विरोधी नारेंबाजी का भी आरोप लगाया गया। साथ ही तमंचों से फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 452, 307, 323, 332, 353 427 में मामला दर्ज किया है।

भोराकलां थाने पर दर्ज हुई एफआईआर में सिसौली निवासी गौतम व संदीप उर्फ हजारी पुत्रगण ओमपाल, संजीव व मनोज पुत्र किदारा, रकमपाल पुत्र लहरी, अनंगपाल पुत्र जममेर, शरणवीर पुत्र बारू, शोबीर पुत्र चरण सिंह, गौरव पुत्र अमरपाल व कई अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया।

सिसौली में विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर काला तेल फेंकने और गाड़ी में तोड़फोड की घटना के संबंध में भोराकलां थाने पर नौ लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है और हमलावरों के खिलाफ जो भी कानूनसम्मत कार्रवाई बनती है की जाएगी।