अभी-अभी: बीजेपी नेता को पत्नी समेत बीच चौराहे गोलियों से भूना, मचा बवाल

स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकी कश्मीर में दहशत फैलाने की कोशिश में लगे हैं. कुलगाम के एक सरपंच और उनकी पत्नी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सरपंच बीजेपी से जुड़े थे और अनंतनाग जिले के लाल चौक इलाके में रहते थे.

एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के लाल चौक इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने रेडवानी बाला के सरपंच गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी जवाहर बानो को गोली मार दी. अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि सरपंच बीजेपी से जुड़े थे. वह कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे.

अधिकारियों ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद दंपति को GMC अनंतनाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बीजेपी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने अनंतनाग आतंकी हमले की निंदी की है. उन्होंने कहा कि आतंकी निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं. उनकी हत्या आतंकियों की हताशा को दर्शा रही है. उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. इसके साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि हमालावरों को पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी इस हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा, मैं रेडवानी बाला, कुलगाम के सरपंच जीएच रसूल डार और उनकी पत्नी जवाहर बानो पर क्रूर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. यह कायरता का कार्य है और हिंसा के अपराधियों को बहुत जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा. इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.