अभी अभी: फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, छोटी सी उम्र में इस मशहूर एक्टर का निधन, सदमे में लोग

नई दिल्ली। वीजे से एक्टर बने आनंद कन्नन (Ananda Kannan) का निधन हो गया है. वह 48 साल के थे. आनंद कन्नन पिछले काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. उन्हें बाइल डक्ट कैंसर हुआ था. आनंद कन्नन 1990 के दशक और शुरुआती 2000 के दशक में तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा थे. आनंद के निधन की जानकारी जाने माने फिल्ममेकर वेंकट प्रभु द्वारा एक ट्वीट के जरिए दी गई. वेंकट प्रभु ने आनंद कन्नन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- एक महान दोस्त, एक महान शख्स, अब नहीं रहा. आपकी आत्मा को शांति मिले आनंद कन्नन. मेरी गहरी संवेदना.

आपको बता दें कि फिल्मकार वेंकट प्रभु और आनंद कन्नन साथ में फिल्म सरोजा में काम कर चुके थे. आनंद कन्नन के निधन से उनके फैंस और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बीच शौक की लहर है. कई फिल्मी सितारों और फैंस ने आनंद कन्नन को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अंतिम विदाई दी है.

फिल्म इंडस्ट्री से राजनीति में आईं गायत्री रघुराम ने अपने ट्वीट में आनंद को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- आनंद कन्नन के बारे में सुनकर बहुत हैरानी हुई. बहुत प्यारा इंसान था. वह जल्दी चले गए. मेरी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के लिए हैं. वह हमेशा हंसते रहते थे और दूसरों को हंसाते व उनके चेहरे पर स्माइल लाते थे. ओम शांति.

अभिनेता अशोक कुमार ने लिखा- प्रिय भाई आनंद कन्नन, आप हमेशा उस सकारात्मकता के साथ रहेंगे जो आपने व्यक्त की थी. गॉड ब्लेस यू, आपकी आत्मा को शांति मिले, वहां मुस्कान और सकारात्मक वाइब्स फैलाएं… आपके परिवार और करीबी प्रियजनों के लिए प्रार्थना करता हूं कि इस कठिन समय का उन्हें सामना करने की शक्ति मिले.

वहीं, दूसरी ओर आनंद के फैंस भी उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आनंद ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी और वो भी सिंगापुर में. इसके बाद वह चेन्नई शिफ्ट हो गए और उन्हें सन म्यूजिक कंपनी में बतौर वीडियो जॉकी काम करने का मौका मिला. उनके लोकप्रिय शो में सिंदूबाद और सवाल सिंगापुर शामिल हैं. 2008 में आनंद ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. उन्होंने वेंकट प्रभु की फिल्म सरोजा से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था. इसके बाद वह बतौर एक्टर मुल्लुम मलारुम जैसी कई फिल्मों में काम किया.