अभी अभीः NCB ने पकडा तब इस हाल में था शाहरुख खान का बेटा, कर रहा था ये घिनौना काम

मुंबई। मुंबई तट पर क्रूज पर कथित रेव पार्टी के सिलसिले में बॉलिवुड ऐक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ हो रही है। उनके अलावा सात अन्‍य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) सूत्रों ने कहा कि क्रूज पर ड्रग्‍स को छिपाकर ले जाया गया था। किसी ने पैंट की सिलाई में ड्रग्‍स छिपाए तो किसी ने कॉलर में, महिलाओं ने पर्स के हैंडल तक में ड्रग्‍स छिपा रखी थी। कुछ लोगों के अंडरवियर में भी ड्रग्‍स मिला।

वो 8 लोग कौन हैं?
आर्यन खान
अरबाज मर्चेंट
मुनमुन धमेचा
नूपुर सारिका
इसमीत सिंह
मोहक जसवाल
विक्रांत छोकर
गोमित चोपड़ा

जान लीजिए किनसे हो रही पूछताछ?
आर्यन खान मशहूर फिल्‍म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं। सूत्रों के मुताबिक उन्‍होंने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वे मेहमान की तरह क्रूज पर गए थे। सूत्रों के अनुसार, आर्यन को पार्टी में लेकर अरबाज मर्चेंट लेकर गया था। मोहक, नूपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक फैशन डिज़ाइनर है जबकि नूपुर भी इसी प्रोफेशन से जुड़ी हैं। नूपुर और गोमित एक साथ मुंबई आए थे। गोमित हेयर स्टाइलिस्ट है।

क्रूज पर किस तरह पहुंचा ड्रग्‍स?
NCB के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी जानकारी के मुताबिक इस मामले में लिप्त लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, लेडीज पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में, कॉलर की सिलाई में छुपाकर लेकर गए थे। एनसीबी इस तमाम जानकारी को दुबारा से वेरिफाई कर रही है और लोगों से इस से जुड़े सवाल भी पूछ रही है।

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की टीम सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है. News18 को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान को NCB की टीम किसी भी वक्‍त गिरफ्तार कर सकती है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान से ब्यूरो के दक्षिणी मुंबई स्थित ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक आर्यन खान के मोबाइल चैट से एनसीबी की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. ऐसे में आर्यन खान की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं.

आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे. सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला काफी ‘मजबूत’ है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सकते हैं.