अभी अभीः शिल्पा शेटटी के घर पहुंची पुलिस, मिली ऐसी-ऐसी चीजें, उड गये होश

मुंबई। पोर्न वीडियो मामले में आगे की छानबीन के लिए मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई और वहां मौजूद सबूतों की तलाश की। इस दौरान उन्होंने शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया। उधर मुंबई पुलिस ने कोर्ट में कहा कि उन्हें आशंका है कि पोर्नोग्राफी से अर्जित की गई धनराशि का इस्‍तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी में किया गया था। इस वजह से राज कुंद्रा के यस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के अकाउंट की जांच की जानी चाहिए। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) की व्‍हाट्सएप चैट्स से पता चला है कि वह 1.2 मिलियन डॉलर में 121 पोर्न वीडियो बेचने की डील कर रहे थे।

राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है। इसी दौरान मुंबई पुलिस ने कोर्ट में कहा, ‘व्‍हाट्सएप चैट्स में पाया गया है कि राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो 1.2 मिलियन यूएस डॉलर में बेचने के बारे में बात कर रहे हैं। यह डील इंटरनेशनल स्‍तर की प्रतीत होती है।’ पुलिस ने कोर्ट से यह भी कहा कि उसे अंदेशा है कि पोर्नोग्राफी से अर्जित की गई धनराशि का इस्‍तेमाल ऑनलाइन बेटिंग (ऑनलाइन सट्टेबाजी) में किया गया था। इसलिए राज के यस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के अकाउंट की जांच की जानी चाहिए।

जांच अधिकारी ने अदालत में दलील दी थी कि Google, IOS और अन्य ने अपने ऐप प्लेटफॉर्म से हॉटशॉट्स को हटा दिया था, इसलिए आरोपी ने अपने प्लान B को सक्रिय किया और एक और ऐप बॉलीफेम लॉन्च किया। आरोपी का लैपटॉप जब्त किया गया, तो उसमें 35 हॉटशॉट क्लिप सहित 51 वीडियो क्लिप थे। अधिकारी ने कहा कि हम हॉटशॉट्स के लिए बनाए गए रायन के 4 ईमेल खातों को पुनः रिकवर करना चाहते हैं। हमने उनकी कंपनी के ऑडिटर और आईटी डेवलपर का बयान दर्ज किया है और उन्होंने हमें बताया है कि उनके कार्यालय का मासिक खर्च 4 हजार से 10 हजार पाउंड था।

उधर मुंबई पुलिस की एक टीम राज कुंद्रा को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर जांच के लिए पहुंची और उनके घर की तलाशी ली। इस दौरान दोनों से पूछताछ की गई और बाद में शिल्पा शेट्टी का बयान रिकॉर्ड किया गया। इससे पहले अदालत ने कारोबारी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढा दी थी। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था।