अभी अभीः राज कुंद्रा के बाद पॉर्न रैकेट में पकडी गई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जान लगेगा झटका

नई दिल्ली। पिछले दिनों मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से पॉर्न फिल्में बनाने में कई लोगों और ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं। अब कोलकाता पुलिस ने एक मॉडल से ऐक्टर बनीं 30 साल की नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक नंदिता दत्ता के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन पॉर्न फिल्में शूट करते थे। नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी (Nancy Bhabhi) होता था। नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को 2 यंग मॉडल ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

शिकायत करने वाली एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बैलीगंज स्थिति एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था।

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हम लोग नंदिता और दत्ता से इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेंगे और पता लगाएंगे कि कहां ये लोग संगठित तरीके से पॉर्न और अश्लील कॉन्टेंट शूट करते थे। यह भी पता लगाया जाएगा कि इन वीडियोज को कहां बेचा जाता था और ये लोग किसी बड़े पॉर्न रैकेट का हिस्सा तो नहीं हैं।’