अभी अभीः राज कुंद्रा कांड पर शिल्पा शेटटी का सबसे बडा खुलासा, बोलीः मेरे पति ने…

नई दिल्ली: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके आईटी प्रमुख रयान थोर्प 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे, मुंबई में एक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को फैसला सुनाया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के फोन आने के बाद एक्ट्रेस और बिजनेसवुमेन शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित आवास पर भी दिन में काफी ड्रामा हुआ.

‘ऑनलाइन बेटिंग में इस्तेमाल हुआ पोर्नोग्राफी का पैसा’
सूत्रों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनके पति अश्लील कंटेट को बनाने वाली गतिविधियों में शामिल हैं? सूत्रों का मानना है कि पोर्नोग्राफी से हुई कमाई को ऑनलाइन बेटिंग में इस्तेमाल किया गया था. माना जा रहा है कि क्राइम ब्रांच पैसे के लेन-देन की जांच कर रही है.

‘मेरे पति हैं निर्दोष’

अब, समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शिल्पा (Shilpa Shetty) ने क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं. हॉटशॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में, शिल्पा ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था और हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जबकि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे.

‘इरोटिक पोर्न से अलग’
मुंबई पुलिस सूत्र के अनुसार, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था. उन्होंने दावा किया कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि इरोटिक पोर्न से काफी अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे.

बहनोई पर लगाया आरोप
एक अलग ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा है कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे. शिल्पा ने दावा किया कि उनका पति निर्दोष हैं.

दस लोग हैं हिरासत में
मुंबई पुलिस ने अब तक कुंद्रा के साथ 10 लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माण में कथित संलिप्तता और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज किया गया था. कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने लंदन की एक फर्म के साथ गठजोड़ किया था, जो एक मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री स्ट्रीमिंग में शामिल थी.