अभी अभीः राकेश टिकैत ने की भविष्यवाणी, यूपी में फिर जीतेगी भाजपा, क्योंकि…देंखे वीडियो

बागपत। कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने आज 2022 में यूपी में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी कर दी। राकेश टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ बताया. टिकैत ने कहा कि अब यूपी में ओवैसी आ गया है, जो बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ है. वो यूपी में बीजेपी को जिताकर ले जायेगा। अब इन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

बता दें कि मंगलवार को बागपत के टटीरी गांव में किसानों से मिलने पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने बिजली दरों और MSP को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि देश की सबसे महंगी बिजली यूपी में मिल रही है. टिकैत ने कहा कि किसानों को फसलों का उचित समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा. उन्होंने कहा कि गन्ने का न्यूनतम समर्थन मूल्य 650 रुपए प्रति कुंतल होना चाहिए.

MSP में सामने आ रहा बड़ा घोटाला
राकेश टिकैत ने कहा कि हम तीनों कृषि कानून वापस लेने और एमएसपी की गारंटी देने की मांग को लेकर दिल्ली में धरने पर बैठे हैं. अब यह भी बात सामने आने लगी है कि एमएसपी में बहुत बड़ा घोटाला हो रहा है. सरकार, अधिकारियों और व्यापारियों की मदद से धान व गेंहू की सरकारी खरीद में 400-500 रुपए प्रति कुंतल का अंतर है. रामपुर में तो 11 हजार फर्जी किसान बताकर खरीद की गई और कुछ खास व्यापारियों को बेच दिया गया.

राजा महेंद्र सिंह यूनिवर्सिटी पर कही ये बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अलीगढ़ में जाट राजा महेंद्र सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास पर कहा कि चुनाव आते ही बीजेपी जातिवाद करने लगती है. राजा महेंद्र प्रताप एक बड़े किसान नेता था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब यूपी में बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ ओवैसी आ गया है. वह उन्हें चुनाव जीताकर ले जाएगा.