अभी अभीः राकेश टिकैत की मीडिया को दी खुली धमकी, बचना है तो साथ आ जाओ, नहीं तो…

नई दिल्ली: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) के स्टिंग ऑपरेशन पर उनके छोटे भाई और किसान आंदोलन का सबसे प्रमुख चेहरा राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) बौखला गए हैं. राकेश टिकैत ने मीडिया को खुली धमकी दी है और कहा है कि मीडिया हाउस अगला टारगेट हैं. बता दें कि Zee News के स्टिंग ऑपरेशन में भारत को बंद करने वाले किसान नेताओं के दो चेहरे साफ दिखे थे और साफ हो गया था कि ये नेता जनता के सामने अलग बोलते हैं, जबकि पर्दे के पीछे इनका रूप अलग होता है.

बचना है तो साथ दो: राकेश टिकैत
छत्तीसगढ़ के राजिम में होने वाले किसान महापंचायत में शामिल होने रायपुर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) टिकैत ने मीडिया को धमकाया और कहा कि अगला टारगेट मीडिया हाउस हैं. उन्होंने कहा, ‘आपको बचना है तो साथ देना होगा, वरना आप भी गए.’

बड़ी समस्या एमएसपी की है: राकेश टिकैत

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने महापंचायत सहित अन्य सवालों पर कहा, ‘बड़ी समस्या एमएसपी (MSP) की है, जो पूरे देश की है. वो भी यहां उठेगी और यहां की समस्या भी उठेगी. लड़ाई दिल्ली से भी है और यहां से कुछ न कुछ तो निकलेगा उसके खिलाफ भी है. जो समर्थन दिया है सो दिया है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस (Congress) की सरकार है तो क्या हुआ? कुछ न कुछ तो यहां भी निकलेगा.’ भारत बंद के दौरान लगे जाम को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली और गुड़गांव पुलिस ने जाम किया और दिखाया कि हमने जाम लगाया.