अभी अभीः महंत नरेंद्र गिरि पर सनसनीखेज खुलासाः लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो का…

प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि( Mahant Narendra Giri) मौत मामले में सुसाइड नोट से बड़ा खुलासा हुआ है। नोट में किसी युवती के साथ आपत्ति फोटो को वायरल करने का आरोप लगाया गया है। सुसाइड नोट में अद्या तिवारी, संदीप तिवारी, आनंद गिरि तिवारी, को मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है। उन्होंने लिखा कि मै इतने बड़े पर रह कर इस अपमान को नहीं सकता था। जिससे आहत होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

बता दें कि इस मामले में DIG प्रयागराज ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। डिप्टी SP की अगुवाई में SIT की टीम बनाई गई है। बता दें कि महंत सोमवार को अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों फांसी के फंदे पर लटके पड़े मिले थे। वहीं उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि(Mahant Narendra Giri) ने बीते दिनों उनके शिष्य आनंद गिरि का विवाद हुआ था। उसके बाद कुछ दिन बाद मामले ही मामले में उन्हें वापस ले लिया गया था। फिलहाल इस मामले में अधिकारियों ने खुदकुशी की पुष्टि कर दी है। वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि महाराज जी की मौत कोई साधारण बात नहीं है। उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महाराज जी सनातन धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए हमेशा आगे रहते थे। उनकी मौत दुख है। साधू सन्तों में उनकी मौत से हैरानी और आक्रोश का माहौल बना हुआ है। उच्चस्तरीय जांच की बात की है।