अभी अभीः दिलीप कुमार के बाद अब सायरा बानो को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में…

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो पिछले कुछ समय से बीमार हैं. उन्हें ब्लड प्रेशर और सुगर लेवल के बढ़ने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है. तबियत काफी बिगड़ने की वजह से उन्हें तीन दिन पहले मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सायरा बानो इस समज आईसीयू में है. उनकी सभी तरह की जांच चल रही है. अस्पताल के एक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया है कि “सायरा जी की हालत स्थिर है और उन्हें लेकर चिंता की कोई बात नहीं है.”

आपको बता दें कि सायारा बानों की उम्र 77 साल है. इसी साल जुलाई में उनके पति और अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया.

दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में करीब 22 सालों का फर्क था. दोनों ने साल 1966 में शादी थी और बीते 55 सालों से दोनों साथ में थे, लेकिन दिलीप कुमार की मौत ने दोनों को अलग कर दिया. दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो अकेली पड़ गई है और बीमार रहने लगी हैं.

दिलीप कुमार की मौत के बाद सायरा बानो ने कहा था, ‘भगवान ने मेरे जीने का कारण छीन लिया, मुझसे मेरा वजूद छीन लिया, साहब के बिना, मैं कुछ भी सोच नहीं सकती हूं, प्लीज सभी दुआ करें.’

अब फैंस और शुभचिंतक सायरा बानों की सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं. सोशल मीडिया के सहारे लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.