अचानक तीर-धनुष लेकर उतरा सड़क पर, 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

स्टॉकहोम: नार्वे (Norway) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. राजधानी ओस्लो के पास मंगलवार रात को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक व्यक्ति तीर-धनुष लेकर सड़क पर निकल गया और लोगों पर हमला करने लगा. हमले में करीब 5 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं. नार्वे पुलिस ने कहा कि संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हमलावर गिरफ्तार
कोंग्सबर्ग शहर के पुलिस प्रमुख ओएविंड आस ने बताया कि जिस व्यक्ति ने लोगों पर हमला किया, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल अब किसी अन्य आरोपी की तलाश नहीं की जा रही है.

घटना नॉर्वे के स्थानीय समय के अनुसार 13 अक्टूबर को शाम तकरीबन 6.30 बजे हुई. जहां पर यह हमला हुआ है वह जगह ओस्लो से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर स्थित है. पुलिस के अनुसार संदिग्ध हमलावर पैदल ही शहर में निकला और तीर-धनुष से हमले करने लगा. हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस पर भी तीर चलाने लगा शख्स
पुलिस चीफ के मुताबिक, हमलावर ने सबसे पहले शहर के एक व्यस्त चौराहे पर मौजूद लोगों को निशाना बनाया. इसके बाद वो पास के इलाकों की तरफ भाग गया. पुलिस ने उसका पीछा किया. आरोपी का पीछा करने के लिए पुलिस ने हेलिकॉप्टर और बम स्क्वॉड को भी तैनात किया था. हमलावर को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर ड्रेमन इलाके से गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उसने पुलिस पर भी हमले की कोशिश की.