अगले साल धरती पर आएंगे सात फुट लंबे एलियंस, फिर होगा कुछ भयानक!

वॉशिंगटन: एलियंस (Aliens) को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाते रहे हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर कहने वाले एक शख्स ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आएंगे और उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा. यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

इस दिन रखेंगे Earth पर कदम
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टिक टॉक (TikTok) यूजर Futuretimetraveller ने एलियंस (Aliens) को लेकर भविष्यवाणी की है. जिसमें कहा गया है कि एलियंस मई, 2022 में पृथ्वी का रुख करेंगे और इस दौरान उनका अमेरिका से ‘अंतर-आयामी युद्ध’ होगा. अपनी पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि पहली बार एलियंस धरती पर 24 मई, 2022 को कदम रखेंगे और काफी कुछ भयानक होगा.

90,000 से ज्यादा बार हुआ Share
स्व-घोषित टाइम ट्रैवलर का कहना है कि अमेरिका एलियंस पर हमला करेगा, जिसके परिणामस्वरूप Interdimensional War शुरू हो जाएगी. भविष्यवाणी वाले इस पोस्ट को अब तक 90,000 से अधिक बार शेयर किया गया है और 2,300 से अधिक लाइक मिले हैं. TikTok यूजर का यह भी कहना है कि आने वाले समय में कई एलियंस धरती पर आम नागरिक के तौर पर भी रहेंगे.

Biggest Earthquake का भी दावा
इससे पहले, एक अन्य टिकटॉक “टाइम ट्रैवलर” ने सबसे बड़े भूकंप को लेकर भविष्यवाणी की थी. इस शख्स ने कहा था कि अगले तीन सालों में कैलिफोर्निया सबसे बड़े भूकंप का सामना करेगा. Follow_for_follow.08 नामक यूजर ने दावा किया है कि जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े प्राणी के बारे में पता चलेगा और इसके दो साल बाद कैलिफोर्निया में भयानक भूकंप आएगा. टिकटॉक यूजर ने अपने फॉलोअर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि उसकी बातों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए.