अंधेरे में युवक का गुप्तांग काटकर चोरी कर ले गए बदमाश, पड़ताल में जुटी पुलिस

कानपुर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले (Unnao Latest News) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रविवार को अज्ञात बदमाशों ने मौरावां थाना क्षेत्र के गौरी मजरे पारा गांव में सोते वक्त एक 20 वर्षीय युवक का गुप्तांग काट लिया। तड़के हुई इस घटना के दौरान जब युवक दर्द से चिल्लाने लगा तो परिवारवालों और पड़ोसियों की नींद टूटी। जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक दर्द से चीख रहा है और आसपास खून पड़ा हुआ है। परिवारवालों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी।

जानकारी मिलते ही मौरावां पुलिस स्टेशन से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ स्थित ट्रॉमा सेंटर में रिफर किया गया।

क्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला?
यह घटना तब घटित हुई जब सूरज नाम का युवक अपने घर के बरामदे में सो रहा था। इस मामले में यह भी पता चला है कि युवक पर पहले हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला किया, फिर गुप्तांग काट दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। एचएचओ मौरावां अजय कुमार शर्मा डॉग स्क्वॉड और फरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस मामले में उन्होंने जांच तेज कर दी है। इस पूरी घटना को लेकर गांव में एक चर्चा बनी हुई है। कुछ लोगों का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

‘युवक की हालत नाजुक बनी है’
एसएचओ ने कहा, ‘इस घटना के पीछे क्या वजह है, इसकी पड़ताल के लिए हमने जांच शुरू कर दी है। हमलावरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड और फरेंसिक टीम को भी बुलवाया गया था। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।’