युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने कही ऐसी बात, हर कोई कर रहा है सलाम

नई दिल्ली। (National Doctors Day ) आज नेशनल डॉक्टर्स डे है और इस कठिन समय में, डॉक्टरों और उनके बलिदान द्वारा सभी के जीवन को बारीकी से देखा गया। (Coronavirus)  कोरोनावायरस में, डॉक्टर कैसे अपने परिवार के लोगों को बचा रहे हैं, नींद, भूख और प्यास को भूल रहे हैं। इसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इस मुश्किल समय में, खुद की परवाह किए बिना, वह एक योद्धा बनकर लोगों को बचाने में लगा हुआ है। आज हर कोई डॉक्टरों को सलाम कर रहा है। नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल की बात कही, साथ ही रोहित शर्मा ने लोगों से एक खास अपील की।

हमारे असली नायकों के लिए, समाज की सेवा के लिए आपकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से इन कठिन समय में। हम आपके सभी अद्भुत प्रयासों की सराहना करते हैं। आप निस्वार्थता, करुणा और प्रेम के अवतार हैं। #HappyDoctorsDay! pic.twitter.com/ePAj8OZRHT

– युवराज सिंह (@ YUVSTRONG12) 1 जुलाई, 2020

युवराज सिंह ने खुद डॉक्टरों के प्रयासों को करीब से देखा है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया और वास्तविक जीवन के डॉक्टरों को धन्यवाद दिया। उन्होंने इस कठिन समय में डॉक्टरों के प्रयासों की सराहना की। युवराज ने सभी डॉक्टरों से कहा कि आप निस्वार्थता, करुणा और प्रेम के प्रतीक हैं।

वहीं, रोहित शर्मा ने लिखा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे डॉक्टरों ने इस कठिन समय में त्याग और साहस दिखाया है। उनके प्रयासों के शब्द हमारे लिए क्या हैं, यहां तक ​​कि यह शब्द भी नहीं कहा जा सकता है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। सभी नागरिकों से अपने प्रोटोकॉल का पालन करने और डॉक्टरों के लिए इसे आसान बनाने के लिए एक विनम्र अनुरोध भी है।

loading…