OMG: IPL नहीं हुआ तो बीसीसीआई को होगा 4000 करोड रुपए का नुकसान…..

IPL 2020

कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. अभी भी आईपीएल के आयोजन को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है….

आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग है जिसका सभी क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि आईपीएल के रद्द होने के कारण बीसीसीआई को भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को दिया रोहित के सफल करियर का श्रेय

अरुण धूमल ने बताया कि अगर आईपीएल का आयोजन नहीं हुआ तो बीसीसीआई को 4000 करोड रुपए का नुकसान उठाना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि घरेलू सत्र नहीं हुआ तो नुकसान की राशि और भी बड़ी हो सकती है।

loading...

अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर पाए सचिन तेंडुलकर : कपिल देव

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक आईपीएल के आयोजन को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के आस्ट्रेलिया दौरे और T20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर अभी विचार जारी है. धूमल ने बताया कि अगर ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द होता है तो ऑस्ट्रेलिया को बहुत नुकसान झेलना पड़ेगा।

आज भी इन बॉलीवुड हसीनाओं के लिए धड़कता है, इन बडे खिलाडियो का दिल

हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि हालात सामान्य होने के बाद ही क्रिकेट के बारे में सोचा जा सकता है।

loading…