हरभजन की तस्वीर देखकर युवराज को याद आया पहला प्यार, कर दी यह डिमांड

नई दिल्ली। कोरोनोवायरस के डर के बीच खिलाड़ी इन दिनों घर पर समय बिता रहे हैं। तालाबंदी के बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। जब भी कोई तस्वीर साझा करता है, कुछ टिकटोक वीडियो। भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुद की एक बहुत ही स्टाइलिश तस्वीर साझा की, हालाँकि वह इस बीच साथी खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए जिन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल किया। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (युवराज सिंह) को उनकी तस्वीर से प्यार हो गया और उन्होंने इसकी मांग की।

युवराज सिंह ने हरभजन से खास अपील की
हरभजन सिंह ने जो तस्वीर साझा की है, वह हाथ में स्केटबोर्ड पकड़े हुए है। उन्होंने कैप्शन में शेर लिखा, ‘यह जीवन एक अजीब साहसिक है, अगर आप जीतते हैं, तो बहुत पीछे रह जाते हैं और अगर वे हार जाते हैं, तो वे खुद को पीछे छोड़ देते हैं।’ हरभजन सिंह की तस्वीर देखते ही युवराज सिंह को अपना पुराना प्यार याद आ गया। आपको बता दें कि युवराज सिंह को बचपन से ही स्केटबोर्डिंग का बहुत शौक था। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, पाजी को थोड़ा स्केटिंग करते हुए दिखाने के लिए। जिसके जवाब में हरभजन सिंह ने लिखा, ‘हम मिलकर ऐसा करेंगे।’ वहीं, पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने तस्वीर के कैप्शन की प्रशंसा की और हरभजन सिंह को कवि कहा।

हरभजन सिंह की फिल्म रिलीज होने वाली है
आने वाले समय में, प्रशंसक हरभजन सिंह को बड़े पर्दे पर देखने जा रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस महीने उनकी फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। भज्जी ने पहले ही अपना गायन शुरू कर दिया है और अब जल्द ही एक्शन किंग अर्जुन के साथ फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित है।

दोस्ती हरभजन सिंह की पहली फिल्म होगी, जिसे अगस्त 2020 में बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। हालांकि, हरभजन सिंह पहले क्रिकेटर नहीं हैं जो अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। उनसे पहले संदीप पाटिल, सुनील गावस्कर, कपिल देव, अजय जडेजा, सलिल अंकोला जैसे कई क्रिकेटर अलग-अलग फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

loading…