500 रुपये के लिये पति को पीट उठा ले गये पत्नी, फिर जो किया कांप उठा पूरा इलाका

भागलपुर। पहले पति को अगवा कर मारपीट करने के बाद दरिंदों ने हथियार के बल पर शनिवार की रात 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया। घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। मारपीट की गई और एक-दूसरे को खदेड़ा-खदेडी की गई। यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा। इस घटना के बाद संबंधित इलाके में गिरोहवार छिड़ने की संभावना बढ़ गई है।

आरोपी कन्हैया यादव रात नौ बजे मोहल्ले के एक व्यक्ति को जबरन घर के पास से उठाकर अपने साथ ले गया और पांच सौ रुपये रंगदारी की मांग की। रुपये देने से इंकार करने पर कन्हैया और उसके साथी मोहल्ले के ही सावन यादव उसके साथ मारपीट की। जानलेवा हमले में वह जख्मी हो गया और किसी तरह जान बचाकर वह बदमाशों के चंगुल से भागकर आसपास कहीं छिप गया। कुछ ही देर बाद उस व्यक्ति की पत्नी सावन ये कहकर घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गया कि तुम्हारे पति ने गलत काम किया है और उसे बंधक बनाकर रखा है।

आरोपित सावन महिला को अपने साथ गांधी विचार विभाग के पास स्थित झाड़ियों में ले गया। इसके बाद पति और उसकी हत्या करने की धमकी देते हुए हथियार के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता वहां से भागते हुए एक घर के पास पहुंची। हल्ला करने पर घर के लोग बाहर निकले और निर्वस्त्र महिला को साड़ी दिया। इसके बाद शोर मचाते हुए पीड़िता अपने घर पहुंची और आपबीती सुनाई।

इस घटना मोहल्ले में आग की तरह फैल गई। मोहल्ले के लोग जुट गए और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पीड़ित महिला को पुलिस अपने साथ थाना ले आई। विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी रीता कुमारी ने बताया कि महिला के बयान पर कन्हैया यादव और सावन यादव के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला का मेडिकल कराया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाकों में सघन छापेमारी की जा रही है।