OMG: यूपी के इस घर से निकले 40 सांप और 90 अंडे, देखने वालों की लग गई भीड़

संतकबीरनगर: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगा। दरअसर, यहां एक घर से एक या दो नहीं, बल्कि एक साथ 40 सांप निकले। इतना ही नहीं, सांपों के 90 अंडे भी मिले है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप मिलने की खबर मिलते ही इलाके के लोग देखने के लिए मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। हालांकि, इस दौरान लोगों में सांप देखने की उत्सुकता के साथ दहशत भी दिखाई दी।

घर से सांप निकले का यह मामला महुली क्षेत्र के पड़रहा गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, विजय यादव के घर में लगातार 3 दिनों से सांप निकल रहे थे। सांप निकलने से परिवार के लोग डरे हुए थे। विजय ने तीसरे दिन सांप पकड़े के लिए टीम बुलाई। टीम ने कई घंटे लगातार रेस्क्यू कर घर से सांप का पूरा कुनबा बाहर निकाला। बता दें, घर से करीब 40 सांप और 90 अंडे मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में घर से सांप निकलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी।

गांव के ही नहीं, बल्कि आसपास के गांव से भी लोग सांप को देखने पहुंचे। दिनभर घर के बाहर लोगों का हुजूम लगा रहा। हर कोई देर से सांप को देखता नजर आया। जिस घर में इतनी बढ़ी संख्या में सांप निकले हैं, वहां बच्चे सहित परिवार के 8 सदस्य साथ में रहते हैं। 3 दिनों से लगातार सांप निकलने से परिवार के लोग दशहत में थे। इस बीच विजय यादव ने सांप पकड़ने वाली टीम को जानकारी देकर मद्द के लिए बुलाया।

टीम ने वहां पहुंचकर कई घंटे तक की मशक्कत के बाद सांपों को पकड़कर बोरी में बंद कर दिया। इस बीच सांप से किसी भी सदस्य को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वहीं, पड़रहा गांव में इतनी बड़ी संख्या में सांपों का जखीरा मिलने से ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सांप इतने ज्यादा थे कि गिन ही नहीं पा रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी एक घर मे इतने सांप निकले हैं, तो और भी निकल सकते हैं। सपेरा ने बताया कि जितने भी सांप मिलें हैं, सभी को निकाल दिया गया है. अगर फिर से सांप निकलते हैं तो हम फिर आकर उनको पकड़ लेंगे।