5 हजार में बेच दिया जिस्म, फिर दोनों ने कार में बनाए संबंध, जब मांगे पैसे तो मिली बड़ी ही दर्दनाक मौत

ब्रिटेन में एक शख्स ने केवल पांच 50 पाउंड यानी लगभग 5000 रुपये के लिए एक महिला की जान ले ली. शख्स ने उस महिला को अपनी कार से कुचल दिया और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बुधवार को उसकी अदालत में पेशी हुई. आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और बताया कि उसका महिला से 50 पाउंड को लेकर झगड़ा हुआ था.

खबर के मुताबिक, 38 साल की स्टेला फ्रू सेक्स वर्कर थीं, जो आरोपी जेम्स मार्टिन के साथ उसकी कार में गई थी. दोनों ने इंटिमेट रिलेशन बनाए. आरोपी ने स्टेला को इसके बदले 50 पाउंड देने की बात कही थी. लेकिन बाद में वह मुकर गया जिस वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई और आरोपी ने स्टेला की जान ले ली.

एक चश्मदीद ने कोर्ट में बताया कि जेम्स मार्टिन पागलों की तरह कार दौड़ा रहा था और स्टेला खिड़की से बाहर लटक रही थी. अचानक से वह कार से नीचे गिर गई और पिछले पहियों के नीचे दबकर मर गई. आरोपी वहां से भाग गया. आज इस मामले में आरोप कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है.

जब घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे स्टेला के पास से इस्तेमाल किया गया कंडोम और सिगरेट के पैकेट भी मिले. इन सबूतों के आधार पर पुलिस ने मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया. फिर भी आरोपी खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश में लगा रहा कि उसका स्टेला से कोई कनेक्शन नहीं है और वह घटना के वक्त वहां था भी नहीं. लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ सबूत जुटा ही लिए और फिर उसने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया.