22 साल की लड़की को हुआ 41 साल के पुरुष से प्यार, लेकिन वो निकला वहशी

लंदन: ब्रिटेन में रहने वाली एक युवती (British Women) को उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो रिश्ते को खत्म करना चाहती थी. गर्लफ्रेंड को मारने के बाद आरोपी ने खुद भी जान दे दी. पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय मैडी ड्यूरडेंट-होलाम्बी (Maddie Durdant-Hollamby) और उसके 41 वर्षीय बॉयफ्रेंड बेन ग्रीन की लाश उनके घर पर ही मिली है. दोनों काफी समय से एक साथ रह रहे थे.

अलग होना चाहती थीं Maddie
‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव मैडी ड्यूरडेंट-होलाम्बी (Maddie Durdant-Hollamby) अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में खुश नहीं थीं. उन्होंने इस बारे में अपने पैरेंट्स और दोस्तों को बताया था. मैडी बॉयफ्रेंड बेन ग्रीन से अलग होना चाहती थीं. पुलिस को लगता है कि इसी वजह से नाराज बेन ने पहले मैडी को मौत के घाट उतारा फिर अपनी जान दे दी. दोनों के शव शुक्रवार को नॉर्थम्पटनशायर के केटरिंग (Kettering, Northamptonshire) स्थित उनके घर में मिले थे.

Father की उम्र का Boyfriend
मैडी के 48 वर्षीय पिता स्टीव ड्यूरडेंट-होलाम्बी (Steve Durdant-Hollamby) इस रिश्ते से खुश नहीं थे, क्योंकि बेन ग्रीन और उनकी उम्र में ज्यादा अंतर नहीं था. हालांकि, बाद में बेटी की खुशी को देखते हुए उन्होंने रिश्ते को अपनी हामी दे दी. स्टीव के एक दोस्त ने बताया कि मैडी और बेन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. मैडी उससे अलग होना चाहती थी, शायद इसलिए उसकी हत्या कर दी गई.

इस तरह हुआ खुलासा
मृतका के दोस्तों का भी कहना है कि बेन और मैडी का रिश्ता खत्म होने वाला था. मैडी अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आ गई थी, वो उसे अपने कंट्रोल में करना चाहता था. इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब कई दिनों तक मैडी का कोई फोन नहीं आया और उसके पैरेंट्स ने पुलिस से मदद मांगी. स्टीव ड्यूरडेंट-होलाम्बी की शिकायत पर जब पुलिस मैडी और बेन के घर पहुंची तो वहां दोनों की लाशें पड़ी थीं.