16 साल की बहन को लगी पॉर्न की ऐसी लत, खुद तो बर्बाद हुई ही भाई को भी…

मुंबई। मुंबई के कुरार पुलिस के तहत एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। पुलिस के मुताबिक उन्हें एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती हो जाने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की से जब पूछताछ की तो उसने अपनी गर्भावस्था के लिए अपने 13 वर्षीय भाई का नाम लिया।

लड़की की तरफ से पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, उसको अश्लील फिल्में देखने का शौक था। वह और भाई जब अपने छोटे से घर में पलंग के नीचे सोते थे, तो वह भाई को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाती थी। बाद में वह भाई पर दबाव डालकर उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

पीड़ित के बयान की पुष्टि करने के लिए पुलिस जब उसके नाबालिग भाई से पूछताछ की, तो उसने बहन की सभी बातों की पुष्टि की। भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह ऐसा करने से मना करता था, तो उसकी बड़ी बहन उसको पीटने और सबको यह बात बताने की धमकी देती थी। इसलिए वह बहन की बात मानकर इस तरह के गलत काम करने को मजबूर था।

इस बाबत पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि पीड़ित लड़की अस्पताल में भर्ती है। माता-पिता समेत अन्य लोगों के डीएनए की जांच की जा रही है। सीनियर पी. आई. प्रकाश बेले के अनुसार, मामला संवेदनशील है। पुलिस हर ऐंगल से इस घटना की जांच कर रही है।