12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा 70 साल का बुजुर्ग

ग्वालियर। पड़ोसी की 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे 70 साल के बुजुर्ग को मोहल्ले वासियों ने देख लिया। मोहल्ले वासियों ने बच्ची को बुजुर्ग के चंगुल से छुडाकर बचा लिया और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। थाटीपुर थाना प्रभारी आरवीएस विमल ने बताया कि नदीपार टाल में राम सहाय की समाधि के पास एक 70 साल का बुजुर्ग भोला उर्फ भोला राम कुर्मी रहता है। उसी के पड़ोसी की एक 12 साल की बच्ची है जो घर के बाहर खेल रही थी। भोला राम बच्ची को लेकर अपने घर में एक कमरे में ले गया और उसके पूरे कपड़े उतारकर जबरदस्ती करने लगा तो बच्ची रोने लगी। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। अंदर जाकर देखा तो भोला बच्ची को दबोचे हुए था। यह नजारा देख मोहल्लेे वासियों ने बुजुर्ग के कब्जे से बच्ची को छुड़वाया और भोला की जमकर कुटाई की। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर उसे पकड़वा दिया। इधर घरवालों ने थाने पहुंचकर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करा दी।

एक सप्ताह से कर रहा था गलत हरकत-

12 साल की बच्ची से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि एक सप्ताह पहले वह घर के बाहर खेल रही थी तो बाबा उसे अपने साथ घर ले गए थे। वहां पर उन्होंने उसके साथ गलत हरकत की। जिसके बाद चुप रहने के लिए धमकाया था कि उसके माता पिता को मार देगा। इसलिए उसने डर के कारण घर पर नहीं बताया। पुलिस का कहना है कि भोलाराम 18 सितंबर से बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था।

12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में 70 साल के बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।