होटल में युवती कर रही थी न्यूड डांस, बाहर से बन गया वीडियो, पूरे शहर में मचा हंगामा

राजकोट। राजकोट शहर के एक पॉश इलाके के एक मशहूर 5 सितारा होटल में नग्न होकर नाचती एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. शहर में आज सुबह से ही यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके बाद राजकोट पुलिस इस वायरल वीडियो मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी। फिलहाल वायरल हो रहा वीडियो पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम इंपीरियल पैलेस पहुंच चुकी है।

पार्टी करने या मॉडल होने की चर्चा
राजकोट शहर में ट्रैफिक से गुलजार एक पॉश इलाके के एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक युवती भी नग्न होकर नाचती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. पार्टी हो या मॉडल होने की चर्चा है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या राजकोट के एक होटल में ऐसी अश्लील हरकतें हो रही हैं?

इंपीरियल पैलेस होटल के प्रबंधक राहुल राव ने कहा कि पुलिस ने होटल की जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर किसी ने वीडियो एडिटिंग कर वायरल कर दिया है। हम थोड़ा देखने जाते हैं कि होटल में आने वाला ग्राहक कमरे के अंदर क्या करता है।

शहर के मशहूर होटल में न्यूड डांस पार्टी का आयोजन किसने किया और डांसर कौन था यह पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा. यह वीडियो फिलहाल शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह भी सामने आ रहा है कि होटल के कमरे में एक युवती की नग्न नर्तकी का वीडियो सामने वाली ऊंची इमारत से किसी ने उतार दिया।