हर रोज मिलता था कुछ अजीब, कैमरा लगाया तो सच्चाई देखकर चौंक गई महिला

लंदन: ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला (British Woman) को शक था कि उसके ऑफिस जाने के बाद गार्डन में कुछ अजीब होता है. कई दिनों तक महिला ने पता लगाने की कोशिश की, लेकिन कुछ हाथ नहीं आया. इसके बाद उसने एक इंटरनेट फोरम की मदद से गुप्त कैमरा (Camera) लगाया, जिसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो गया. कैमरे ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड किया, जिस पर यकीन कर पाना महिला के लिए भी मुश्किल था.

सलाह पर लगाया CCTV
‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला (Woman) को अपने घर के गार्डन (Garden) में हर रोज कुछ न कुछ अजीब मिलता था. कभी जली हुई सिगरेट के टुकड़े, तो कभी कुछ और. उसे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उसके ऑफिस जाने के बाद यहां क्या होता है. इसके बाद महिला ने लंदन स्थित Mumsnet इंटरनेट फोरम से सलाह मांगी, जिसके आधार पर उसने गार्डन में एक सीक्रेट कैमरा लगाया.

Wall फांदकर आते हैं अंदर

हाल ही में देर रात ऑफिस से लौटने पर महिला ने देखा कि गार्डन में फिर से सिगरेट के टुकड़े पड़े हैं. पूरा माजरा जानने के लिए जब उसने वीडियो फुटेज देखा, तो वो खुद चौक गई. महिला ने देखा कि उसके पड़ोसी दीवार फांदकर उसके गार्डन का इस्तेमाल करते हैं. जब पीड़िता ऑफिस के लिए निकल जाती है, तब पड़ोसी उसके घर में दाखिल होते हैं और गार्डन में रखे फर्नीचर पर आराम फरमाते हैं.

Garden को Lock भी किया था
महिला ने कहा, ‘मैं लेट नाइट शिफ्ट में काम करती हूं. अक्सर मुझे अपने गार्डन में कुछ अजीब देखने को मिलता था, इसलिए जब मैंने कैमरा लगाया तो सबकुछ स्पष्ट हो गया. मैंने गार्डन को लॉक करना भी शुरू कर दिया था, लेकिन मेरे पड़ोसी दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो जाते हैं’. हालांकि, महिला ने अभी तक अपने पड़ोसी से इस बारे में बात नहीं की है. उसे डर है कि कहीं पड़ोसी उसके साथ कुछ गलत न कर दे, लेकिन सोशल मीडिया पर महिला को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है.