स्टेज पर दूल्हे की हुई पिटाई, सेहरा उतारकर दुल्हन की बहनों ने किया बुरा हाल, देखे वीडियो

नई दिल्ली: हर घर में शादी की अलग रस्में (Wedding Rituals) होती हैं. शादी के माहौल में मस्ती-मजाक के साथ ही थोड़ा गुस्सा और लड़ाई-झगड़े होना भी आम बात है. हाल ही में किसी शादी का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे की हालत (Groom Video) देखकर आपको भी उस पर तरस आ जाएगा. किसी को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर दूल्हे के साथ ऐसा क्यों हुआ (Shocking Video).

स्टेज पर लगी दूल्हे की क्लास
सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूल्हे का वीडियो जबरदस्त वायरल (Groom Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Groom Video) में दूल्हा अपने दोस्तों और भाइयों के साथ स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा है. तभी वहां कुछ लड़कियां आकर उसकी पिटाई करने लग जाती हैं. धक्का-मुक्की के साथ ही वे दूल्हे का सेहरा तक उतार देती हैं.

दूल्हे के चेहरे का उतरा रंग
इस वीडियो (Wedding Video) में नजर आ रही लड़कियां दुल्हन की बहनें हैं या दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड, यह समझ में नहीं आ रहा है. लेकिन वे जो भी हैं, उन्होंने दूल्हे की बेइज्जती करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. दूल्हे के दोस्त उसे बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है. तभी दूल्हे की तरफ से आए एक बुजुर्ग सज्जन बीच-बचाव करने में लग जाते हैं.

कोई रस्म या वाकई में असली लड़ाई
लड़कियों के उस झुंड में महिलाएं भी नजर आ रही हैं. ऐसे में लड़ाई की असली वजह समझ में नहीं आ रही है. कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हे ने कुछ गड़बड़ की होगी, जिसकी वजह से उसके साथ ऐसा किया जा रहा है. वहीं कुछ का कहना है कि दूल्हे के साथ कोई अजीब रस्म निभाई जा रही होगी या मजाक किया जा रहा होगा.