स्कूल जा रही थी बेटी तभी अचानक पेट में हुआ तेज दर्द, और फिर… स्कर्ट से निकला बच्चा

जब भी कोई महिला मां बनती है तो इससे पहले उसे 9 महीने प्रेगनेंसी दौर से गुजरना पड़ता है. इस दौरान महिला की बॉडी में बहुत से बदलाव आते हैं. लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने आ जाते हैं, जहां जन्म लेने के बाद महिला को पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट थी. ऐसा ही कुछ टिकटॉकर अलेक्सिस के साथ हुआ जिन्होंने टिकटॉक वीडियो शेयर कर अपना एक्सपीरियंस बताया. अब तक उनका यह वीडियो 60 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अलेक्सिस का बेटा 4 साल का हो चुका है. उन्होंने 26 सितंबर को टिक टॉक पर वीडियो शेयर किया था. अलेक्सिस ने बताया कि उन्हें अपनी प्रेगनेंसी का पता ही नहीं था. बस शुरुआत में उनके सीने में जलन होती थी. उन्होंने प्रेगनेंसी टेस्ट भी किया था. लेकिन रिजल्ट नेगेटिव आया. फिर उन्होंने सीधे बच्चे को टॉयलेट में जन्म दिया.

15 साल की उम्र में अलेक्सिस ने अपने बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने बताया कि स्कूल का पहला दिन था. मेरी कमर में रात भर दर्द होता रहा, इस वजह से मैं सो नहीं पाई. सुबह मैंने अपने माता-पिता को यह बात बताई. उन्हें लगा कि मैं स्कूल ना जाने के लिए बहाना बना रही हूं. उन्होंने मुझे जबरदस्ती यूनिफॉर्म पहना दी और स्कूल के लिए तैयार कर दिया. मैं रेडी होकर बाथरूम गई. वहां अचानक मुझे लगा कि स्कर्ट के नीचे से कुछ निकलना चाह रहा है.

तब मैंने अपनी मां को आवाज लगाई. मां के आने के थोड़ी ही देर बाद अलेक्सिस ने बेटे को जन्म दिया. इस वजह से उनके माता-पिता भी हैरान रह गए, क्योंकि अलेक्सिस में कभी प्रेगनेंसी के लक्षण नजर नहीं आए थे. अचानक से नाना-नानी बनने पर उनके भी होश उड़ गए. बच्चे के पिता ने भी अलेक्सिस की पूरी मदद की. अब अलेक्सिस अपने बच्चे और अपने पार्टनर के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.