सौतेला बाप बना दरिंदा, बेटी का किया महीनो रेप, मासूम ने देखा तो…

नेल्लूर: आंध्र प्रदेश के नेल्लूर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. दरअसल यहां एक 14 साल की मासूम के साथ उसके सौतेले पिता ने कथित रूप से रेप किया. यह सिलसिला पिछले करीब 6 महीने से लगातार चल रहा था. वारदात के खुलासे के बाद इलाके के लोग हैरान हैं.

वारदात के बाद मौके से फरार हो गया आरोपी
द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के छोटे भाई ने इस घटना का खुलासा किया. 10 साल के मासूम ने जब देखा कि सौतेला पिता उसकी बहन के साथ गंदा काम कर रहा है तो वह जोर से चिल्लाया. बच्चे की आवाज सुन कर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

बेटी के साथ की हैवानियत
बता दें कि आरोपी अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुका है. जिसके बाद उसने 2 बच्चों की मां से शादी कर ली और फिर अपनी नई पत्नी की बेटी के साथ दरिंदगी की.

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
गौरतलब है कि पहले पीड़िता की मां आरोपी के खिलाफ शिकायत करने से डर रही थीं क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की बातों पर विश्वास नहीं था. लेकिन अब एक लोकल महिला एसोसिएशन के दखल के बाद पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

इस मामले में डीएसपी राजगोपाल रेड्डी ने पीड़िता से पूछताछ की. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है. वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.